You will be redirected to my new site in

seconds
If Redirect Dosen't Work Click Here

Sunday, January 14, 2024

*संगीतकार चित्रगुप्त श्रीवास्तव* : एक उम्दा संगीतकार *डॉ लाल थदानी संस्थापक मुख्य संरक्षक IIMLS* 8005529714

*संगीतकार चित्रगुप्त श्रीवास्तव* : एक उम्दा संगीतकार 
*डॉ लाल थदानी संस्थापक मुख्य संरक्षक IIMLS*
8005529714
*उनके मेरे 21 पसंदीदा गाने हैं* :--

1).रंग दिल की धड़कन भी लाती तो होगी 
याद उनको मेरी भी आती तो होगी
2) चाँद जाने कहाँ खो गया
3) कोई बता दे दिल है जहाँ
4) तुम्हीं हो माता पिता तुम्हीं हो
5) छेड़ो ना मेरी जुल्फे सब लोग क्या कहेंगे
6) चली उड़ी रे पतंग
7) चल उड़ जा रे पंछी
8) छुपाकर मेरी आँखों को वो पूछे कौन हैं जी हम
9) कारे कारे बदरियाँ
10) जमाने से कहो अकेले नहीं हम
11) वक्त ने किया क्या हसीं सितम .........
12)मुझे दर्द ए दिल का पता ना था ...........
13)धीरे-धीरे मचल ए दिल ए बेकरार कोई आता है ...........
14). आ जा रे मेरे प्यार के राही, राह निहारूं बड़ी देर से,
फिल्म - ऊँचे लोग  -/  फिरोज़ खान और के.आर. विजया
15). अजनबी से बनके, करो ना किनारा,
फिल्म- एक राज़- कलाकार - किशोर कुमार और जमुना
16).. छेड़ो ना मेरी जुल्फें, सब लोग क्या कहेंगे
17) दिल का दिया जला के गया,ये कौन मेरी तनहाई में,
फिल्म - आकाशदीप - कलाकार - निम्मी और धर्मेंद्र
18). मिलें तो फिर झुके नहीं,नज़र वही प्यार की,
फिल्म - प्यार का सपना  - / बिस्वजीत और माला सिन्हा
19). . तेरी शोख नज़र का इशारा,मेरी वीरान रातों का तारा
फिल्म – पतंग / राजेंद्र कुमार और माला सिन्हा
20). लागी छूटे ना अब तो सनम,चाहे जाए जिया, तेरी कसम,
फिल्म- काली टोपी लाल रुमाल / चंद्रशेखर और शकीला
21).चांद जाने कहां खो गया,तुमको चेहरे से परदा हटाना न
फिल्म- मैं चुप रहूंगी / सुनील दत्त और मीना कुमारी

No comments:

Post a Comment